पंचायत प्रतिनिधियों को लुभाने में लगी VIP : पार्टी प्रवक्ता ने दी प्रखंड प्रमुख को जीत बधाई, कहा महिला सशक्तिकरण की हुई जीत

Edited By:  |
Reported By:
VIP ne di prakhand pramukh ko jeet ki badhai VIP ne di prakhand pramukh ko jeet ki badhai

पटना : सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी का मानना हैं की समाज की हमारी आधी आबादी यानी महिलाएं इनके आगे बढ़े बिना, हमारे देश व राज्य का संपूर्ण विकास नही हो सकता। वीआईपी पार्टी बिहार एवं उत्तरप्रदेश दोनो जगहों पर बड़ी संख्या में महिलाओं को राजनीति की क्षेत्र में आगे ला रही है, ताकि महिलाएं पूरे आत्मविश्वास के साथ देश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सके। पटना में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने ये बातें कहीं है और इसके साथ ही पार्टी पंचायत प्रनिधियों को लुभाने में जुट गई है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने फतुआ प्रखंड प्रमुख के पद पर जीत हासिल करने के लिए श्रुति को शुभकामनाएं दी है और कहा है कि यह जीत एक सुयोग्य उम्मीदवार की तो है ही एवं साथ ही महिला सशक्तिकरण की भी जीत है।

इस दौरान प्रवक्ता देव ज्योति ने आगे कहा है कि फतुआ प्रखंड प्रमुख के पति आनंद मधुकर भी वीआईपी पार्टी के एक वरिष्ठ कर्मठ एवं समर्पित नेता हैं, उनको भी बहुत बहुत शुभकामनाएं। वीआईपी पार्टी हमेशा महिलाओं को आगे बढ़ाने में विश्वास करती हैं । मुकेश सहनी जी के नेतृत्व में, निषाद समाज के साथ अन्य पिछड़े, दलित, गरीब तबके के महिलाओं की स्थिति में सुधार लाने के लिए वचनबद्ध हैं।


Copy