विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही : बोकारो में करंट लगने से मजदूर की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
viduta vibhag ki badi laperwahi viduta vibhag ki badi laperwahi

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भूतनाथ मंदिर के पास विद्युत तार की चपेट में आनेसे मजदूर की मौत हो गई.पेड़ की टहनी टूट कर नीचे गिरा हुआ था जो विद्युत तार के सपर्क में था जिसे मजदूर हटा रहा था. घटना के पूर्व लाइन काटने की सूचना फुदनीडीह फीडर को दी गयी थी. इतना ही नहीं ब्लॉक के पास एक मवेशी की भी विद्युत तार के संपर्क में आने से मौत हो गयी. पुलिस मौके पर पहुंची है.

बताया जा रहा है कि चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भूतनाथ मंदिर के पास करंट लगने से मजदूर की मौत हो गई. पेड़ की टहनी टूट कर नीचे गिरा हुआ था जो विद्युत तार के सपर्क में था जिसे मजदूर हटा रहा था. घटना के पूर्व लाइन काटने की सूचना फुदनीडीह फीडर को दी गयी थी लेकिन समय पर विद्युत आपूर्ति ठप नहीं किये जाने की वजह से ये हादसा हो गया. ब्लॉक के पास एक मवेशी की भी विद्युत तार के संपर्क में आने से मौत हो गयी.

मजदूर के परिजनों के आने तक शव को बीजीएच के मर्चरी में रखा गया है. पुलिस मौके पर पहुंची है. शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

यह घटना विद्युत विभाग के लापरवाही के कारण घटी. मृतक की पहचान फुसरो निवासी प्रमोद कुमार प्रजापति के रूप में की गई है. घटना से लोग न केवल हतप्रभ हैं बल्कि आक्रोशित भी हैं.


Copy