विद्युत विभाग ने की बड़ी कार्रवाई : बिजली चोरी करने के आरोप में विद्युत विभाग ने मिल मालिकों पर 65 लाख का जुर्माना लगाकर थाना में किया FIR

Edited By:  |
vidhut vibhag ne ki badi  karrawai vidhut vibhag ne ki badi  karrawai

देवघर: खबर है देवघर की जहां विद्युत विभाग ने सारठ में शांति चौक स्थित दो फुड प्रोडक्ट फार्म में बिजली चोरी कर मिल संचालित करने के आरोप में दोनों मिल मालिक पर 65 लाख रुपये का जुर्माना लगाया एवं सारठ थाना में मामला दर्ज कराया है.

बता दें कि शांति चौक स्थित राजेश व गौतम राय के बाबा केदारनाथ फूड प्रोडक्ट एवं ऋद्धि सिद्धि प्रोडक्ट फार्म में बिजली चोरी कर ऑटोमेटिक प्लान्ट चलाने की सूचना पर बिजली विभाग के द्वारा छापेमारी करने का प्रयास किया गया. लेकिन मिल संचालक के द्वारा अपने फार्म का दोनों गेट बंद कर दिया गया. विद्युत विभाग ने मधुपर एसडीओ से दण्डाधिकारी की मांग की. तत्पश्चात दण्डाधिकारी नियुक्त होने के बाद फॉर्म का गेट तोड़ने की बात पर संचालक द्वारा गेट खोला गया.

विद्युत विभाग ने मिल मालिक को चोरी कर मिल संचालित करने को लेकर 65 लाख रुपये का जुर्माना लगाया एवं बिजली चोरी कर मिल संचालित करने पर सारठ थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराया है. वहीं मिल संचालक ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के कारण मुझे फंसाया गया है.


Copy