विधायक पर हमले की कोशिश : आजसू विधायक लंबोदर महतो को अज्ञात अपराधियों ने जान से मारने की दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
vidhayak per hamale ki  koshish vidhayak per hamale ki  koshish

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहांगोमिया से आजसू विधायक लंबोदर महतो को अज्ञात अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है. घटना रविवार की रात लगभग पौने एक बजे की बताई जा रही है. जब विधायक रात को क्षेत्र भ्रमण से अपने घर पहुंचे थे. उसी दौरान उनके कमरे में जाने के बाद अपराधी गेट के पास आये और उनके पीए से विधायक को मारने की धमकी दे दी.

मामले में विधायक लंबोदर महतो ने कहा कि इस घटना के कई कारण हो सकते हैं. हमारे क्षेत्र में बढ़ती लोकप्रियता की वजह से प्रतिद्वंदी घबराए हुए हैं. कुड़मी को एसटी में शामिल कराने का मामला या फिर सफेदपोश कोयला चोरों के खिलाफ लगातार उठा रहे आवाज हो सकता है. उन्होंने कहा कि इसकी लिखित शिकायत पेटरवार थाने में दे दी गई है और इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक से लेकर सभी पुलिस पदाधिकारियों को भी दी गई है.

वहीं घटना के वक्त मौजूद विधायक के पिए सुमित कुमार ने बताया कि रविवार की रात जब विधायक के साथ हमलोग क्षेत्र से लौटे तो वे गाड़ी से उतर कर सीधे कमरे में चले गए. जब मैं प्रतिदिन की भांति मेन गेट बंद करने गया तो गेट के अंदर बाहर नकाबपोश अपराधी हाथ में हथियार लेकर विधायक को खोजने लगा और मारने की बात कहने लगा. उसके बाद गेट को जब बंद किया तो बाहर से अपराधी ने गेट को बंद कर दिया. जब इसकी सूचना सुरक्षा गार्ड को दी तो सभी लोग बाहर निकले. गेट बंद होने के कारण बाहर जाने में थोड़ी देरी हुई. उसके बाद मौके पर पेटरवार थाना की पुलिस पहुंची और खोजबीन की तो वहां कोई नहीं मिला. विधायक के आवास में सीसीटीवी जरूर लगा है लेकिन सीसीटीवी खराब पड़ा हुआ है. जिस वक्त यह घटना घटी बिजली भी कटी हुई थी. मामले में पुलिस अब जांच कर रही है.


Copy