विधानसभा परिसर में मिली खाली शराब की... : विधानसभा अध्यक्ष सहमति दें तो सरकार इस मामले में जांच कराने को तैयार

Edited By:  |
Reported By:
vidhansabha parisr me mili khali sharab ki... vidhansabha parisr me mili khali sharab ki...

आज विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने के बाद जबरदस्त हंगामा किया गया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद उस स्थान पर भी गए जहां शराब की खाली बोतल बोतल मिली है । आज लंच आवर के बाद जब विधानसभा की कार्यवाही दुबारा शुरू हुई तो नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतल के मामले को सदन में उठाया।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा है कि सरकार शराब बंदी की ड्यूटी बजा रही है और यहीं विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतल मिल रही है। तेजस्वी यादव ने सदन में नीतीश कुमार की शराबबंदी नीतियों की पोल खोलकर रख दी है।

वहीँ सरकार की ओर से शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने तेजस्वी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर जवाब देते हुए कहा है कि मामला बिहार विधानसभा अध्यक्ष के क्षेत्राधिकार का है। विधानसभा अध्यक्ष सहमति दें तो सरकार इस मामले में जांच कराने को तैयार है।

विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी को किया आगाह । कहीं आपके यहां भी बोतल ना मिल जाए। विजय कुमार सिन्हा का आरोप जिस समय शराबबंदी कानून लागू हुआ था उस समय हम विपक्ष में थे और हमने चेताया था। आज भी समय है सभी लोग इस पर गंभीरता से विचार करे। इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम सदन में मौजूद वो दे जवाब।

तेजस्वी ने कहा कि हमने कई बार मुख्यमंत्री को इन मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए टैग किया है लेकिन इनका जवाब कभी नही आया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश ने सदन में तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई खबर सोशल मीडिया पर दीजिएगा तो मैं उसे देखूंगा नही। चिट्ठी मिले नही और सोशल मीडिया पर आए इसे मैं नहीं देखता।


Copy