विधानसभा के बाहर विपक्ष दलों का प्रदर्शन : किसान एवं विश्वविद्यालय के मुद्दे पर विपक्षी दलों ने अलग अलग किया प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
VIDHANSABHA KE NAHAR VIPAKSHI DALO KA PRADARSHAN VIDHANSABHA KE NAHAR VIPAKSHI DALO KA PRADARSHAN

पटना-बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज चौथा दिन है।सत्र शुरू होने स पहले विधानसभा परिसर में विपक्षी दल के विधायक विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया हैं। सीपीआई के विधायकों ने भूमि सुधार और किसानों के मुद्दे पर की नारेबाजी ।किसान के मुद्दे पर सदन में कार्यस्थगन प्रस्ताव देने की बात कही है

वहीं धान क्रय और किसानों की मांग को लेकर कांग्रेस के विधायक भी बिहार विधानसभा के बाहर जमकर प्रदर्शन किया है।मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के विधायकों ने कहा कि किसानों को फसल का उचित दाम मिले और समय से धान क्रय की उचित व्यवस्था है।खाद की किल्लत को दूर करने के लिए लिए भी पर्याप्त कदम उठाने की मांग कांग्रेस विधायक कर रहें हैं।

इसके साथ ही सीपीआई एमएल के विधायकों ने विश्वविद्यालय में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रदर्शन किया और जांच कर गलत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

आज आरजेडी के विधायक भी किसान एवं अन्य मुद्दो पर प्रदर्शन कर रहें है और न्यूनतम समर्थन मूल्य के गांरटी को लेकर कानून बनाने की मांग कर रहें हैं।

वहीं विधानसभा सत्र शुरू होने के बाद भी विपक्षी दलों ने किसान के मुद्दों पर प्रदर्शन किया और विधानसभा अध्यक्ष की पहल के बाद प्रश्नकाल शुरू हुआ।


Copy