उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता : बिहार के उत्पाद विभाग की टीम ने बालीडीह बियाडा के फेज 3 में फैक्ट्री में छापेमारी कर दो ट्रक अवैध विदेशी शराब किया बरामद

Edited By:  |
Reported By:
utpad vibhag ko mili badi safalta  utpad vibhag ko mili badi safalta

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां गुप्ता सूचना पर बिहार के वैशाली उत्पाद विभाग की टीम और पटना उत्पाद विभाग के मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व मेंबुधवार को बालीडीह बियाडा के फेज3में फैक्ट्री में छापेमारी कर दो ट्रक अवैध विदेशी शराब जब्त किया गया है. मौके से रैपर,खाली बोतलसहित अन्य सामान भी मिला है.

पटना से आए मुख्यालय डीएसपी अभय प्रसाद ने जब्त किये गए अवैध विदेशी शराब जमुई जेल में बंद बोकारो के शराब कारोबारी अनिल सिंह का बताया है. हालांकि उन्होंने जांच करने की भी बात कही है.

बिहार से आई टीम ने बताया कि बिहार के वैशाली में जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने दो ट्रकों में अवैध विदेशी शराब को जब्त करने में कामयाबी पाई थी. इसी दौरान मौके से ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया गया था. पुलिस द्वारा पूछताछ के क्रम में ट्रक चालक ने पकड़ा गया अवैध विदेशी शराब बोकारो के बालीडीह से लाने की बात कबूली थी. इसी आधार पर बिहार की टीम आज बोकारो पहुंची जहां बालीडीह थाना की पुलिस के सहयोग से बियाडा फेज3के फैक्ट्री में छापेमारी की जहां भारी मात्रा में दो ट्रक अवैध विदेशी शराब सहित अन्य सामानों को जब्त किया है.

बताते चलें कि इससे पूर्व भी बिहार की टीम ने बियाडा स्थित शराब कारोबारी अनिल सिंह के बॉटलिंग प्लांट में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया था. शराब कारोबारी अनिल सिंह बिहार में अवैध शराब कारोबार के मामले में जमुई जेल में बंद हैं. सूत्रों के मुताबिक अनिल सिंह के अन्य सहयोगी अवैध शराब का कारोबार बिहार के अन्य जिलों में बेरोकटोक कर रहे हैं. कुछ दिन पूर्व भी बिहार की टीम बोकारो आकर अनिल सिंह के कार्यालय, गोदाम फैक्ट्री और घर में सर्च अभियान चलाया था.


Copy