ट्रिपल मर्डर से सनसनी : आदित्यपुर में देर रात अपराधियों ने 3 व्यक्तियों की गोली मारकर ले ली जान

Edited By:  |
Reported By:
tripal murder se sansani tripal murder se sansani

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतबहनी दुर्गा पूजा मैदान में मंगलवार देर रात अपराधियों ने 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. दो लोगों की मौके पर ही जबकि तीसरे की अस्पताल में मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है. सूचना मिलने पर एसडीपीओ भी टीएमएच पहुंचे.

बताया जा रहा है कि जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतबहनी दुर्गा पूजा मैदान में मंगलवार देर रात अपराधियों ने 3 व्यक्तियों की गोली मारकर हत्‍या कर दी. दो की मौके पर जबकि तीसरे की अस्‍पताल में मौत हो गई. मरने वालों में आशीष गोराई,राजू गोराई एवं सुबीर चटर्जी हैं. घटना से पूरे इलाके में सनसनी है. पुलिस इसे गैंगवार से जोड़कर देख रही है.

एसपी आनंद प्रकाश ने मामले पर खुद मोर्चा संभाल रखा है. इस संबंध में उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना स्थल पर मृतकों के अलावा अन्य लोग भी मौजूद थे. सूचना पाकर एसडीपीओ हरजिंदर सिंह भी टीएमएच पहुंचे. घटना स्थल पर मृतक राजू गोराई का भाई किशन गोराई भी मौजूद था.मृतक राजू के भाई किशन ने जानकारी देते हुए बताया कि वो लोग सतबहनी मैदान में पार्टी कर रहे थे. तभी नई बोलेरो में छोटू यादव,शेरू और अन्य तीन-चार लोग पहुंचे. सभी के पास बंदूक थी. आशीष को गन प्वाइंट पर लिया. इसी बीच राजू और सुबीर उसे बचाने पहुंचे. छोटू ने पहले आशीष को गोली मारी और फिर राजू और सुबीर को. इस बीच उसके साथ आए अन्य लोगों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. किशन ने बताया कि छोटू और आशीष के बीच दो दिन पूर्व विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि जहां हर 15 दिनों में अपराधी किसी न किसी घटना को अंजाम देकर पुलिस के समक्ष बड़ी चुनौती पेश कर रहे हैं. अब ताजा मामला सतबहनी का है. जहां आधी रात बेखौफ अपराधियों ने तीन युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया है. पुलिस मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और तीनों को अपने साथ टीएमएच ले गई है. बताया जा रहा है कि दो की मौत रास्‍ते में हो गई थी जबकि तीसरे ने टीएमएच में दम तोड़ दिया.


Copy