ट्रेलर चोरी मामले का खुलासा : पुलिस ने 5 अपराधियों को किया अरेस्ट, चोरी का कार और 1.75 लाख रुपये बरामद

Edited By:  |
Reported By:
trailar chori  maamale  kaa khulaasa  trailar chori  maamale  kaa khulaasa

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां 27 जुलाई की रात को माराफारी थाना क्षेत्र के सिवनडीह कर्बला मैदान से ट्रेलर चोरी मामले का माराफारी थाना पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी की घटना में इस्तेमाल डस्टर कार और 1.75 लाख रुपये भी जब्त हुआ है.

बताया जा रहा है कि एसपी द्वारा गठित टीम ने जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र से काटे गए ट्रेलर के स्क्रैप के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी की घटना में इस्तेमाल डस्टर कार और 1.75 लाख रुपये जब्त किया गया है. यह रकम टेलर को बेचने के दौरान 3 लाख के एवज में मिला था. इसकी जानकारी मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार ने दी है.

मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि बर्मामाइंस थाना क्षेत्र से ट्रेलर के स्क्रैप को बरामद किया गया है. इस मामले में 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस चोरी के मामले का मास्टरमाइंड रोहित कुमार है. रोहित कुमार की गिरफ्तारी के बाद लक्ष्मण कुमार, अरुण सिंह ,मोहम्मद इजराइल और अरुण सिंह को गिरफ्तार किया गया. डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधी बरामद डस्टर से बोकारो पहुंचे थे. इन लोगों ने पहले ट्रेलर की रेकी की थी. उसके बाद रात में ट्रेलर को उड़ा कर जमशेदपुर ले गए जहां उसे एक गैरेज वाले को ₹300000 में बेच दिया और इस गाड़ी को पूरी तरह से स्क्रैप के रूप में तब्दील कर दिया गया. डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी और सर्विलांस के आधार पर मामले का खुलासा हुआ है. सीसीटीवी में ट्रेलर को पुलिया के रास्ते जमशेदपुर जाते देखा गया था.


Copy