तीरंदाज खुशी कुमारी सम्मानित : वरिष्ठ नेता सरयू राय आज दामोदर नदी का निरीक्षण कर नदी का जल लिया सैंपल के रुप में, कहा-जांच के उपरांत किया जाएगा कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
tirandaaj  khushi kumari sammanit tirandaaj  khushi kumari sammanit

झरिया : पर्यावरण दिवस के अवसर पर जनतांत्रिक मोर्चा के वरिष्ठ नेता सरयू राय आज दामोदर नदी का निरीक्षण करने पहुंचे और दामोदर का जल को सैंपल के रूप में लिया. इस दौरान उन्होंने तीरंदाजी में अपना जौहर दिखा चुकी खुशी कुमारी के घर भी पहुंचे और गुलदस्ता और उपहार देकर सम्मानित किया एवं झारखंड के आंदोलनकारी से मिले और उन्होंने कहा कि जो भी समस्या हो गई उसको पूरा करवाने का प्रयास किया जाएगा साथ ही उन्होंने कहा कि आज पर्यावरण दिवस है दामोदर नदी में पूरे धनबाद का प्रदूषित पानी गिराया जा रहा है जिसके कारण जल दूषित हो रहा है जिस का सैंपल लिया जा रहा है जिसको जांच के उपरांत कार्रवाई किया जाएगा.

सरयू राय ने खुशी कुमारी को उज्ज्वल भविष्य की कामना की और कहा कि इन्हें धनुष की व्यवस्था सरकार करेगी या टाटा कंपनी करेगी अगर यह दोनों नहीं करेंगे तो हम लोग जैसे सक्षम व्यक्ति आपस में मिलकर खुशी के लिए धनुष की व्यवस्था करेंगे.

उन्होंने कहा कि आंदोलनकारी की जो भी समस्या होगी उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा और इनकी आवाज को उठाया जाएगा. कोयला के सवाल पर उन्होंने कहा कि चोर चोर मौसेरा भाई है सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों इस काम में बराबर के भागीदार है. धनबाद में एक सिस्टम बन गया है जिसमें कोयला चोरी चरम पर है. इसमें केंद्र सरकार और राज्य सरकार बराबर के दोषी हैं. इसे रोका नहीं गया तो झारखंड का दुर्गति होने से नहीं बचा जा सकता है. इसलिए राज्य सरकार और केंद्र सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि यह कोयले की लूट को रोका जा सके.


Copy