गया में मेले में युवक बरसाने लगा ताबड़तोड़ गोलियां : बिहार पंचायत चुनाव की रंजिश में वारदात को अंजाम !

Edited By:  |
The young man started raining bullets after coming out of the crowd at the fair  rivalry of Bihar Panchayat elections The young man started raining bullets after coming out of the crowd at the fair  rivalry of Bihar Panchayat elections

GAYA : बिहार के गया जिले के डुमरिया प्रखंड के मुख्य बाजार में मां दुर्गा की प्रतिमा का दर्शन करने गए लोगों पर असमाजिक तत्वों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। अचानक हुई गोलीबारी से कई लोग जख्मी हो गए हैं। गोलीबारी से लोगों के बीच भगदड़ मच गई। लोग जैसे-तैसे जान बचा कर भागे।

जिले के डुमरिया बाजार के निकट उचौलिया में हाल ही में एक पुराने मंदिर का जीर्णोद्धार किया गया है। वहीं मां दुर्गा की प्रतिमा भी स्थापित की गई है। भंडारा भी लगा था। प्रतिमा देखने व भंडारे का प्रसाद लेने के लिए डुमरिया व आसपास के गावों के लोग बीते दो दिनों से देर शाम तक लगातार आ जा रहे थे। तभी भीड़ में से अचानक युवकों के झुंड में से एक निकला और माउजर निकाल कर ताबड़तोड़ गोलियां लोगों के ऊपर टारगेट कर झोंकने लगा। इससे कई लोगों को जहां-तहां गोली लग गई। कई लोग घायल हो गए। इलाके में तनाव की स्थिति बनी है। हालांकि स्थानीय लोग इस घटना को पंचायत चुनाव की रंजिश के नजरिए से देख रहे हैं।

इस संबंध में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गोलीबारी की घटना हुई है। दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया हैं। जिनसे पूछताछ की जा रही है। वही सभी घायलों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेजा गया है। कुल 4 लोग घायल हुए हैं। घटना के समय प्रतिमा स्थल पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नही थी और ना ही कोई पुलिसकर्मी मौजूद थे।


Copy