तेजप्रताप यादव ने किया बड़ा ऐलान : बिहार में सुशांत सिंह राजपुत के नाम पर बनेगा फिल्म सिटी

Edited By:  |
tejpratap boley- sushant singh rajput key naam par banega filmcity tejpratap boley- sushant singh rajput key naam par banega filmcity

PATNA- तेज प्रताप यादव ने यूथ फेस्टिवल में युवाओं को संबोधित करते हुए बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि बहुत जल्द बिहार में फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा। इसको लेकर वे सीएम नीतीश कुमार से बात कर चुके हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को यह प्रस्ताव दिया है कि बिहार के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्म सिटी का निर्माण किया जाए, ताकि सिनेमा जगत से जुड़े युवाओं को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। रोजगार का सृजन हो सके। बिहार में इन्वेस्टमेंट हो सके।

बताते चलें कि इन दिनों कई वेब सीरीज और सिनेमा का निर्माण बिहार की पृष्ठभूमि पर की जा रही है। सोनीलिव की महारानी, रंगबाज, निर्मल, गैंग ऑफ वासेपुर, निर्मल वर्मा की घर वापसी सहित कई ऐसे वेब सीरीज है जो शत-प्रतिशत बिहार पर आधारित है। बावजूद इसके इन सभी सिनेमा की सूटिंग बिहार से बाहर की गई है।

अगर तेज प्रताप फिल्म सिटी निर्माण कराने में सफल होते हैं तो यह महा गठबंधन सरकार के लिए ऐतिहासिक फैसला होगा। याद दिलाते चले कि कुछ दिन पहले अभिनेत्री नीतू चंद्रा इसी मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास मिलने पहुंची थी। सुपरस्टार मनोज बाजपाई ने भी लालू तेजस्वी से मुलाकात कर इस ओर ध्यान बुलाया था।


Copy