तेजस्वी को जेल या बेल ! : IRCTC मामले में आज होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
tejaswi ko jail ya bail tejaswi ko jail ya bail

पटना : बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल आज दिल्ली हाईकोर्ट में सीबीआई की उस याचिका पर सुनवाई होनी है जिसमें बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव को IRCTC घोटाला मामले में दी गई जमानत को रद्द करने की मांग सीबीआई की ओर से की गई है।

बता दें कि सीबीआई ने तेजस्वी की ओर से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीबीआई अधिकारियों को धमकी देने के मामले को लेकर यह याचिका दिल्ली हाई कोर्ट में दायर की है। सीबीआई ने कोर्ट में दायर अर्जी में तेजस्वी यादव पर संगीन आरोप लगाए हैं। सीबीआई ने कहा है कि तेजस्वी यादव की जमानत रद्द की जाए, क्योंकि उन्होंने जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है। पिछली सुनवाई के दौरान सीबीआई के आवेदन पर स्पेशल कोर्ट की जज गीतांजलि गोयल ने तेजस्वी यादव को नोटिस जारी करके मामले में जवाब मांगा था। फ़िलहाल तेजस्वी यादव IRCTC घोटाले में जमानत पर हैं। सीबीआई इसी को रद्द करवाना चाहती है।

तेजस्वी ने 25 अगस्त को पटना स्थित आरजेडी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने कहा था कि 'क्या सीबीआई अधिकारियों की मां और बच्चे नहीं होते ! क्या उनका परिवार नहीं है ! क्या वे हमेशा सीबीआई अधिकारी रहेंगे! क्या वे रिटायर नहीं होंगे ! सिर्फ यही पार्टी सत्ता में बनी रहेगी ! आप क्या संदेश देना चाहते हैं ? आपको संवैधानिक संगठन के कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वहन करना चाहिए। तेजस्वी ने आगे कहा कि 'ढाई दशक से तो हम छापेमारी ही देख रहे हैं। जेल में बंद करना है तो ले चलो जेल में बंद कर दो विपक्ष के सभी नेताओं को।


Copy