तेजस्वी का तिलिस्म तोड़ने आ रहे हैं कन्हैया : जानते हैं क्या-क्या है इस बार कन्हैया के पिटारे में...

Edited By:  |
tejaswi ka tilism todne aa rhe hain kanhaiya tejaswi ka tilism todne aa rhe hain kanhaiya

बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सभी पार्टियों ने बिगुल फूंक दिया है। दरभंगा के कुशेश्वरस्थान विधानसभा और मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार के लिए बीजेपी ,कांग्रेस,जेडीयू,समेत सभी दल मैदान में आ चुकी है। इस चुनाव में शामिल होने कांग्रेस पार्टी के तीन महारथी - कन्हैया कुमार , जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल 22 अक्टूबर को पटना पहुंच रहे हैं।

10 दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में इन तीनों स्टार प्रचारकों का नाम भी आया है। इन तीन धुरंधरों के निशाने पर इस बार सीधे तौर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आ रहे हैं। युवाओं के बीच चुनावी मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने तो काफी पहले ही आरजेडी और तेजस्वी यादव के खिलाफ जंग का एलान कर दिया है। कांग्रेस को उम्मीद है की ये तिकड़ी आरजेडी का सफाया जरूर करेगी।

इस बार यह चुनाव वाकई बहुत दिलचस्प होने वाला है। कन्हैया कुमार , जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल के कंधे पर इस बार आरजेडी के साथ साथ बीजेपी और जेडीयू को भी कड़ी टक्कर देने की चुनौती है। कांग्रेस की इस टीम को कन्हैया कुमार लीड कर रहे है।

बिहार कांग्रेस से जानकारी आयी है की कन्हैया की टीम 23,24,25 अक्टूबर को तारापुर विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे और फिर 26,27,28 अक्टूबर में कुशेश्वरस्थान विधानसभा में प्रचार-प्रसार करेंगे।


Copy