मुख्यमंत्री बनने की अभी मुझे कोई लालसा नहीं है : CM पद को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान

Edited By:  |
tejashwi said mukhyamantri banney ki koi lalsa nahi hai tejashwi said mukhyamantri banney ki koi lalsa nahi hai

PATNA- डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जेडीयू और आरजेडी के नेताओं के बीच हो रही बयानबाजी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राजद नेताओं से अपील करते हुए कहा कि इस तरक विवाद पर जल्द से जल्द रोक लगनी चाहिए। डिप्टी सीएम ने कहा है कि मेरी मुख्यमंत्री बनने की अभी कोई लालसा नहीं है। हमारी सबसे बड़ी कोशिश है कि बिहार में विपक्षी ताकतों को रोका जाए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता हैं। बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में वे अच्छा काम कर रहे हैं। किसी भी लोगो को इस तरह की बयानबाजी करने से बचनी चाहिए।

बताते चले कि एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए जगदानंद सिंह ने कहा कि 2023 में नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सीएम बना कर दिल्ली मिशन पर काम करेंगे। इसके तुरंत बाद जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने तंज कसते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह का यह बयान उस पिता के समान है जो अपनी बेटे या बेटी की शादी जल्दी बाजी करना चाहते हैं।

हालांकि पत्रकारों से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की यह कोई विवाद का मामला नहीं है। नीतीश कुमार अभी सक्षम है। बिहार के लिए काम कर रहे हैं। भविष्य में जो भी होगा उस पर बैठकर फैसला लिया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर इसी मामले पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने जगदा बाबू के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि नीतीश कुमार के बाद तेजस्वी बिहार में भविष्य के नेता है। सभी युवा उनकों पसंद करते हैं। समय आने पर तेजस्वी के हाथों में नेतृत्व सौंपा जाएगा।


Copy