स्विच बोर्ड ऑपरेटर के बेटे ने जमाई धाक : मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम किया रौशन, नेशनल प्रतियोगिता में बना 'बेस्ट रनर अप'

Edited By:  |
switch board oprator ke bete ne jamai dhak switch board oprator ke bete ne jamai dhak

नवादा : हाल ही में मॉडलिंग की दुनिया में सुपर मॉडल का टाइटल जीतने के बाद नवादा के लाल ने एक बार फिर कमाल कर दिया है। जयपुर में आयोजित मॉडलिंग प्रतियोगिता में नवादा के रितिक ने मिस्टर एंड मिस रॉयल स्टार इंडिया 2022 में वेस्ट रनर अप का खिताब अपने नाम किया है।

आयोजन में कई राज्यों से पंहुचे प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए रितिक ने अपने हुनर को मंच पर बेहतर तरीके से प्रदर्शित करते हुए अपना कब्जा जमाया है। उप विजेता बनने के बाद मिस्टर एंड मिस रॉयल स्टार इंडिया नेशनल 2022 शो के डोनल बेस्ट ने ट्रॉफी व क्रोंन से सम्मनित किया गया। 28 राज्यों से 28 युवक और 18 युवतियां शामिल हुए थे जिन पर रितिक ने अपनी धाक जमानें में सफल रहा.सभी प्रतिभागियों ने जिला और राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अपना भागीदारी निभाया था।

बता दें कि रितिक नवादा शहर के बुधौल गांव का निवासी है। रितिक के पिता सुरेंद्र कुमार बिजली विभाग में स्विच बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है और माता सरिता देवी गृहणी है। रितिक अभी 10 वीं का छात्र है। वहीँ रितिक ने कहा कि वह मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना करियर बनाने की चाहत रखता हैं।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy