ललन सिंह पर बमके सुशील मोदी : कहा- 1995 से पहले आपको कोई जानता भी नहीं था, अमित शाह से तुलना बंद कीजिए

Edited By:  |
sushil modi ney kiya lalan singh ka apmaan sushil modi ney kiya lalan singh ka apmaan

PATNA- ललन सिंह तीन बार भाजपा की कृपा से एमपी बने 2014 में अकेले लड़े तो एक लाख वोट से हार गए - सुशील कुमार मोदी :बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ललन सिंह के उस बयान पर करारा पलटवार किया है जिसमें ललन सिंह ने अमित शाह को कहा था कि जब आपकी उम्र 10 साल की थी तब मैं एक्टिव राजनीति में था। जब आप राजनीति में थे भी नहीं तब मैं एमपी बन चुका था। सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह जी आप भाजपा की कृपा से तीन बार एमपी बने हैं। साल 2014 में आपने अकेले चुनाव लड़ा था तो 1 लाख वोट से हार गए थे। ललन जी आप अपनी तुलना अमित शाह से कैसे कर रहे हैं। वो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं, जिस बीजेपी के पास 13 सौ से अधिक विधायक है और 300 से अधिक लोकसभा सांसद है। देश में उनकी सरकार है। मैंने खुद आपका नाम पहली बार 1995 में सुना था। इससे पहले आप कहां थे आप को कोई जानता भी नहीं था।

ललन सिंह का जदयू में वही हश्र होगा जो जार्ज-शरद-आरसीपी सिंह का हुआ

अमित शाह पर ललन सिंह द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर भाजपा नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने हमला बोला है। मीडिया को वीडियो जारी करते हुए सुशील मोदी ने कहा है कि ललन सिंह कहते हैं कि बीजेपी ने उनकी और राजद की गठबंधन वाली महागठबंधन सरकार को साजिश करके तोड़ने का काम किया। जबकि ललन सिंह भूल जाते हैं कि सीबीआई को सारे कागज और सबूत जो मिले वह उन्होंने ही उपलब्ध करवाए थे।

पटना हाई कोर्ट कौन गया था। कौन सीबीआई को पल-पल की खबर दे रहा था। कौन इस मामले की पूरी मॉनिटरिंग कर रहा था। सुशील मोदी ने कुछ साल पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी द्वारा दिए गए उस विवादित बयान के बारे में भी जिक्र किया है। सुशील मोदी ने पूछा है कि एक समय ऐसा भी आया जब आप जदयू का साथ छोड़ पार्टी से बाहर हो गए। याद है आपको। तब आपने नीतीश कुमार के बारे में क्या-क्या कहा था।

आपने कहा था कि नीतीश कुमार के पेट में दांत है। सिर्फ मैं ही जानता हूं कि वह दांत कहां-कहां पर है। बहुत जल्द आप उसका इलाज करेंगे। चेतावनी देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि ललन जी आपका जदयू में वही हश्र होगा जो कभी जदयू में जार्ज फर्नांडीस का, शरद यादव का और आरसीपी सिंह का हुआ है।


Copy