सुशील मोदी ने की कड़ी निंदा : बीजेपी नेताओं और कार्यालय पर हुए हमले को लेकर बरसे, कार्रवाई की मांग

Edited By:  |
sushil modi ne ki kadi ninda sushil modi ne ki kadi ninda

पटना : पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल और बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी के घरों पर , विधायक विनय बिहारी की गाड़ी पर हुए हमले की को लेकर कड़ी निंदा की है। साथ ही उन्होंने सासाराम, लखीसराय सहित कई बीजेपी कार्यालयों में तोड़फोड़ करने की घटनाओं पर खेद जताया है।

सुशील मोदी ने कहा है कि छात्रों की भीड़ में घुस कर जो कुछ असामाजिक तत्व तोड़फोड़ और आगजनी कर रहे हैं, ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाई किये जाने आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया कि सरकार ने सेना भर्ती की उम्र सीमा में 2 साल की छूट देने की संवेदनशीलता दिखाई है । उन्होंने कहा कि उम्र सीमा बढ़ाने से बड़ी संख्या में ऐसे अभ्यर्थियों को भी सेना भर्ती में शामिल होने का मौका मिलेगा, जिनकी उम्र सीमा कोरोना काल के कारण समाप्त हो गई थी।

वहीँ सुशील मोदी ने युवाओं से अपील की है कि वे शांति बनाये रखें, किसी के बहकावे में आकर रेलवे जैसी राष्ट्रीय सम्पत्ति को नुकसान न पहुँचाएँ और सेना भर्ती प्रक्रिया में शामिल हों। आपको बता दें कि पिछले तीन दिनों से पूरे बिहार में केंद्र की अग्निपथ योजना को लेकर बवाल हो रहा है। इस दौरान कई जगहों पर रेलवे स्टेशन को भी आग के हवाले कर दिया गया साथ ही कई ट्रेनों में भी आग लगा दी गई है। इतना ही नहीं इन उपद्रवियों ने कई सड़क मार्ग को भी जाम कर भारी बवाल काटा है। इस दौरान कई रेल यात्रियों को और राजगीरों को परेशानियां झेलनी पड़ी है।


Copy