सुरक्षा जांच के दौरान मंच से गिरा IB अधिकारी : बिहार के अफसर की हुई मौत, वीडियो देख दहल जायेंगे आप भी

Edited By:  |
suraksha jaanch ke dauraan manch se gira IB adhikari suraksha jaanch ke dauraan manch se gira IB adhikari

DESK : खबर है हैदराबाद से जहां एक सभागार में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करने के दौरान ही एक IB अधिकारी मंच से अचानक नीचे गिर गए। मौके पर मौजूद अन्य अधिकारियों के द्वारा उन्हें फ़ौरन ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि 20 मई को होने वाले एक कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को शामिल होना है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब तेलंगाना पुलिस की आईएसडब्ल्यू, आईबी और अन्य पुलिस अधिकारियों का एक दल उस स्थान की सुरक्षा कर रहा था। जहां 20 मई को होने वाले एक कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू को शामिल होना है।

बता दें कि 51 वर्षीय IB अधिकारी कुमार मूलतः बिहार के रहने वाले थे। वह सभागार की तस्वीरें ले रहे थे, तभी उनका पैर फिसल गया और वह मंच से नीचे गिर गए। फ़ौरन ही मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीँ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके सिर में अंदरूनी चोटें आई थीं।

पुलिस के द्वारा घटना के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद उपराष्ट्रपति ने कुमार की मौत पर शोक व्यक्त किया।


Copy