ताबड़तोड़ छापेमारी : नप उपाध्यक्ष दीपक मेहता हत्याकांड में कई आरोपी हिरासत में... जमीनी विवाद में शूटर से कराया गया MURDER

Edited By:  |
Reported By:
SUPARI KILLER NE  VICE CHAIRMAN KA MURDER KIYA THA. SUPARI KILLER NE  VICE CHAIRMAN KA MURDER KIYA THA.

पटना:-दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष और जेडीयू के प्रदेश सचिव दीपक मेहता की हत्या सुपारी किलर द्वारा की गई है और इस मामले में पुलिस ने एक लाइनर समेत ६ युवकों को हिरासत में लिया है और इससे पुछताछ कर रही है।गिरफ्तार लाइनर ने कई तरह के इनपुट्स दिए हैं जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.इस मामले में कख्यात रवि गोप गिरोह के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

अभी तक की जांच में जमीनी विवाद हत्या की मुख्य वजह बताई जा रही है..हलांकि राजनीति में भी उनका कद लगातार बढ रहा था और अगामी निकाय चुनाव में खुद उपाध्यक्ष और अपनी पत्नी को अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे.

पुलिस सूत्रों की मानें तो जमीनी विवाद में यह हत्या हुई है और सुपारी किलर कौ पैसे देकर यह हत्या करवाई गई है।हाल के दिनों में उन्हौने जमीन के कई प्लाट्स खरीदे थे और एक जमीन का बाउड्रिंग कराया था जिसमें उनका विवाद एक बिल्डर से हुआ था.हत्या के बाद जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ,स्थानीय दानपुर के आरजेडी विधायक रीतलाल यादव मौके पर पहुंचकर परिजन को सांत्वना दिया था वहीं बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया समेत अन्य राजनेता दीघा स्थित गंगा घाट पर अंतिम संस्कार के दौरान शामिल हुए.

बताते चले कि हत्या के बाद करीब २० घंटे तक हंगामा होता रहा।सैकड़ों लोगों ने नासरीगंज के पास दानापुर-पटना मार्ग को जाम करके रखा था.कई घंटे तक जिले के एसएसपी के घटना स्थल पर नहीं पहुंचने से भी लोग नाराज थे.वहीं इस मामले में दीपक मेहता की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Copy