सुसाइड की कोशिश : घरेलु विवाद में शख्स ने तालाब में लगाया छलांग, गोताखोर की मदद से युवक की तलाश जारी

Edited By:  |
Reported By:
sucide  ki koshish sucide  ki koshish

जमशेदपुर: खबर है जमशेदपुर की जहां बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धतकीडीह में बीती रात घरेलु विवाद में एक व्यक्ति ने तालाब में कूद कर जान देने की कोशिश की है. सूचना मिलने पर बिष्टुपुर थाना की पुलिस पहुंच चुकी है. गोताखोर की मदद से युवक को तालाब से निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सुनील कुमार वर्मा हरियाणा के पंचकूला का रहने वाला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने घरेलू विवाद के कारण जान देने की कोशिश की है. उसके अपने मोबाइल के अंतिम चैट में लिखा है कि वह अपनी सास के कारण आत्महत्या कर रहा है.

मौके पर बिष्टुपुर थाना की पुलिस पहुंच चुकी है. गोताखोर की मदद से डूबे युवक को निकालने की कोशिश हो रही है. बताया जाता है कि सुनील बाहर से आज ही जमशेदपुर पहुंचा था. युवक के मोबाइल फोन में धतकीडीह निवासी रितेश मुखी को भेजा हुआ आखिरी मैसेज है,जिसमें उसने आत्महत्या का दोषी अपनी सास को ठहराया है. सूचना पाकर रितेश मुखी के भाई और कांग्रेस नेता सुरेश मुखी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि सुनील कुमार वर्मा बुधवार को ही चार साल के बाद जमशेदपुर पहुंचे थे और अपनी पत्नी से मिलने धतकीडीह रेडियो मैदान के पास ससुराल पक्ष के किसी रिश्तेदार के यहां गये थे. इसके बाद वह हाथ में टिफिन लेकर सीधे धतकीडीह तालाब पहुंचे और छलांग लगा दी. पास बैठे कुछ मछुआरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.


Copy