नवादा में पुलिस पर पथराव और फायरिंग : SI समेत कई पुलिसकर्मी घायल, छावनी में तब्दील हुआ घटनास्थल

Edited By:  |
Stone pelting and firing on police in Nawada Many policemen including SI injured, the scene turned into a cantonment Stone pelting and firing on police in Nawada Many policemen including SI injured, the scene turned into a cantonment

NAWADA : नवादा में दो गुटों की मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। पुलिस पर जमकर पथराव और फायरिंग की गयी। हमले में वारिसलीगंज थाना के एसआई समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं।

जिले के वारिसलीगंज स्थित ग्राम बलवा पर में दो गुटों में मारपीट की घटना हुई ।जिसकी सूचना पर बीच- बचाब करने पहुंची पुलिस टीम पर नाराज गांव वालों ने हमला कर दिया, वहीं इस हमले में कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए है। इतना ही नहीं नाराज हमलावरों ने रेल थाना के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी। पुलिस पर अचानक हुए हमले में कई पुलिसवाले घायल हैं।जख्मी पुलिस कर्मियों ने बताया कि उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव तो किया हीं, कई चक्र गोलियां भी चलायी। हालांकि सूचना के मुताबिक गोली तो किसी भी पुलिसकर्मियों को नहीं लगी लेकिन पथराव में रेल थाना पुलिस एवं वारिसलीगंज थाना के एसआई समेत कई पुलिस कर्मी जख्मी है । घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है ।

जख्मी पुलिस कर्मियों का इलाज वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं सदर अस्पताल नवादा में किया गया है।बहरहाल घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर स्थिति सामान्य करने का प्रयास कर रही है।अभी तक किसी की गिरफ्तारी होने की सूचना नहीं है ।


Copy