पटना पुलिस की 'सुस्ती' चोरों की 'मस्ती' : डॉक्टर के घर से ले उड़ें कीमती सामान

Edited By:  |
Reported By:
'Slowness' of Patna Police, 'fun' of thieves  Take away valuables from the doctor's house 'Slowness' of Patna Police, 'fun' of thieves  Take away valuables from the doctor's house

PATNA : राजधानी पटना में चोरों की बड़ी हिमाकत देखने को मिली है। दुर्गा पूजा के दौरान पूरी पुलिस की सुरक्षा को धता बताते हुए चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। डॉक्टर के घर में चोरों ने धावा बोल दिया और कीमती समानों पर हाथ साफ किया । हालांकि सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है जिसे खंगालने में पुलिस जुट गयी है।

घटना शुक्रवार की तड़के सुबह 4 से 5 बजे की बताया जा रहा जब डॉक्टर विकास सिंह के घर में चोरों ने 2 महंगे लैपटॉप और मोबाइल सहित लगभग ढाई लाख के सामानों पर अपना हाथ साफ किया और फरार हो गये। चोरी की घटना घर और आस पास में तीसरी आंख cctv में चोरो की तस्वीर कैद हुई है। मामला पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के नया टोला महावीर कॉलोनी के है जहां चोरो ने घर में दाखिल होकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। हैरानी की बात चोरी की घटना के वक्त परिवार के सदस्य कमरे में गहरी नींद से सो रहे थे जिस दरम्यान इस चोरी की वारदात को चोरो ने अंजाम दिया ।

वही एक बार फिर सवाल पुलिस की गश्ती उठते नजर आ रहा है। हालांकि चोर ज्यादातर खाली घरों को अपना निशाना बनाते है बावजूद इसके इस घटना में घर के सदस्यों की मौजूदगी के बीच इस तरह की घटना ने इलाके में हड़कंप का माहौल बना दिया है। जहां अब लोगो के रातों की नींद भी उड़ती नजर आ रही है फिलहाल पीड़ित डॉक्टर द्वारा बहादुरपुर थाना को चोरी गई घटना की जानकारी दे दी गई है ।


Copy