गजब की पॉलिटिक्स : लालू के धुर विरोधी सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव को CM बनाने का फार्मूला बताया..

Edited By:  |
shusil modi ne tejashwi yadav ko cm banane ka formula lalu ko bataya. shusil modi ne tejashwi yadav ko cm banane ka formula lalu ko bataya.

Patna:-लालू family समेत पूरी आरजेडी का विरोध करने वाले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव को उप मुख्यमंत्री से मुख्यमंत्री बनाने का फार्मूला बताया है और नीतीश कुमार से सत्ता हस्तांतरण की उम्मीद छोड़ने की बात कही है.

दरअसल सुशील मोदी आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे,जिसमें उन्हौने 2023 में नीतीश कुमार के केन्द्रॅीय राजनीति में आने और तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनाने की बात कही थी.इस पर सुशील मोदी ने कहा कि जगदा बाबू आप भूलावे में नहीं रहिए..भले ही नीतीश कुमार ने तेजस्वी को सीएम बनाने की डील की हो..पर नीतीश कुमार कभी भी समझाते का पालन नहीं करते थे.नीतीश कुमार दो बार लालू यादव को , दो बार बीजेपी को और एक बाद जीतनराम मांझी को धोखा दे चुकें हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि अगर आपके तेजस्वी को सीएम बनाना है तो नीतीश कुमार का इंतजार मत कीजिए..बस जेडीयू के 4-5 विधायक को तोड़ कर अपनी संख्या पूरा कर लीजिए..नीतीश कुमार कुछ नहीं कर पाएंगे...बताते चले जगदानंद सिंह के बयान से जेडीयू के नेता भी खुश नजर नहीं आ रहें हैं..वहीं सुशील मोदी ने तेजस्वी को सीएम बनाने का फार्मूला बताकर आरजेडी-एवं जेडीयू के बीच सुलग रहे आग में घी डालने की कोशिश की है.


Copy