शोक की लहर : सड़क दुर्घटना में घायल पूर्व थाना प्रभारी उमेश मांझी के निधन पर पुलिस कर्मियों ने श्रद्धांजलि देकर दो मिनट का रखा मौन

Edited By:  |
Reported By:
shok ki lahar  shok ki lahar

झरिया : खबर है झरिया की जहां पाथरडीह थाना के पूर्व थाना प्रभारी सह गोविंदपुर में पीसीआर में पदास्थापित उमेश मांझी सड़क दुर्घटना में 2 सितंबर को गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायल पूर्व थाना प्रभारी का इलाज दुर्गापुर मिशन अस्पताल में चल रहा था जहां 5 सितंबर की रात इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. घटना से पूरे पुलिस प्रशासन में शोक है.

वहीं पाथरडीह थाना परिसर में पाथरडीह थाना प्रभारी अभय कुमार के निर्देश पर मंगलवार को शोक सभा का आयोजन किया गया. सभी पुलिस कर्मियों ने नम आखों से स्व. उमेश मांझी को श्रद्धांजलि दी एवं उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा.

वहीं थाना के सअनि कमलेश कुमार ने कहा कि स्व. उमेश मांझी का पाथरडीह थाना में चार माह का कार्यकाल बहुत ही सराहनीय रहा. उनके निधन से आम जनता काफी दुख प्रकट किया है. इस दुख की घड़ी में उनके परिवार को सहन शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की. उनके निधन से पुलिस प्रशासन मर्माहत है.

मौके पर थाना के सअनि कमलेश कुमार,अमरेंद्र कोटवार,उपेंद्र कुमार,अजित महतो,अमर कुमार,बमभोली सिंह,अमर कुमार,मुन्ना सिंह,सुधीर सिंह,भावेश सिंह,मनोज सिंह,बबलू सिंह आदि मौजूद थे.


Copy