'सौहार्द बिगाड़ने की साजिश का होगा पर्दाफाश' : जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान, सतर्कता एवं जागरुकता मार्च कल

Edited By:  |
sauhard bigadne ki sajish ka hoga pardafash sauhard bigadne ki sajish ka hoga pardafash

पटना : जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने ऐलान किया है कि मंगलवार 27 सितंबर को प्रदेश के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर सतर्कता एवं जागरुकता मार्च निकालेगी। इस मार्च में पार्टी के सभी नेता, विधानमंडल दल के सदस्य तथा पार्टी एवं प्रकोष्ठों के तमाम पदाधिकारी अपने-अपने प्रखंडों में भाग लेंगे। वहीँ उन्होंने कहा कि यह मार्च विकास विरोधी बीजेपी के सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश का पर्दाफाश करने के लिए निकाली जाएगी।

प्रदेश जदयू अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से बीजेपी पूरे देश में अलग-थलग पड़ गई है। हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता के प्रयासों का स्पष्ट नजर पूरे देश में आने लगा है ओर 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का पूरी तरह सफाया होना तय लगने लगा है।बीजेपी देश में सामाजिक ओर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के साथ ही संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद करने, और विभिन्न जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार जुमलों की सरकार मात्र बनकर रह गई है, जिसके कार्यकाल में महंगाई और बेरोजगारी के तमाम रिकार्ड ध्वस्त हो गए हैं। दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा 17 वर्षों में बिहार में हुए विकास के कार्य तथा प्रदेश में सद्भावना का माहौल पूरे देश में एक मिसाल के रूप में है। यही कारण है कि आज पूरा देश नीतीश कुमार की ओर उम्मीद भारी नजरों से देख रहा है।


Copy