कांग्रेस का अनोखा विरोध : राहुल गांधी को ईडी द्वारा पूछताछ करने के विरोध में कांग्रेसियों ने झरिया में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
sarkari tantra ka durupyog kaa aarop sarkari tantra ka durupyog kaa aarop

झरिया : नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को ईडी कार्यालय बुलाकर पूछताछ करने के विरोध में 13 जून को कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष रत्नेश यादव के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने झरिया के चिल्ड्रन पार्क में महात्मा गांधी के प्रतिमा के समक्ष पिंजरा में तोता रखकर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

धरना में शामिल कांग्रेस नेता शमशेर आलम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा राहुल गांधी पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है. इसको लेकर कांग्रेसियों में काफी रोष है. इसी को लेकर 13 जून को पूरे देश में कांग्रेसियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के पास 3 तोते हैं ईडी,सीबीआई और इनकम टैक्स. इन तोतों का इस्तेमाल मोदी सरकार उनके पीछे करती है जो उनके खिलाफ बोलता है. इसे कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

कांग्रेस पार्टी अंतिम दम तक देश को जोड़ने का काम किया है और आगे भी करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि 13 जून को यह कार्यक्रम राँची स्थित ईडी कार्यालय के समक्ष किया जाना था . लेकिन रांची की वर्तमान स्थिति को देखते हुए यह कार्यक्रम रद्द कर जिला मुख्यालय में करने की सहमति बनी.शमशेर आलम ने कहा कि भाजपा का ईडी तोता है. जो भाजपा रटाती है वही ईडी रटता है. इस नफ़रत की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सत्याग्रह के माध्यम से आम जनों को कांग्रेस ये संदेश देती है कि देश की आवाज को आप ईडी को आगे करके दबा नहीं सकते. देश सच के साथ खड़ा है. अराजकता का अभिशाप देने वाली भाजपा अपनी राजनीतिक कुंठा के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करने से भी नहीं चूक रही. अपने खिलाफ उठी हर आवाज को दबाना ही उसका मकसद बन गया है लेकिन हम कांग्रेस के एक एक न डरेंगे न हारेंगे.


Copy