सरकार से स्थायीकरण की मांग : झारखंड अनुबंधित पारा चिकित्सा कर्मी संघ के बैनर तले अनुबंधित पारा चिकित्सा कर्मी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

Edited By:  |
Reported By:
sarkar se asthayeekaran ki mang  sarkar se asthayeekaran ki mang

बोकारो : झारखंड अनुबंधित पारा चिकित्सा कर्मी संघ के बैनर तले बोकारो जिले के सभी अनुबंधित पारा चिकित्सा कर्मी सेवा नियमितीकरण को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे. कर्मी सिविल सर्जन कार्यालय के मुख्य द्वार के पास धरने पर बैठकर सरकार से स्थायीकरण की मांग कर रहे हैं.

अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे कर्मियों का कहना है कि जिस प्रकार वर्ष2014में कुछ स्वास्थ्य कर्मियों को नियमितीकरण किया गया था उसी तर्ज पर हम लोगों को भी नियमितीकरण किया जाय. क्योंकि जो मानदेय हम लोगों को मिल रहा है उससे न तो हम बच्चों की पढ़ाई करवा पा रहे हैं और नहीं घर चला पा रहे हैं. ऐसे में कर्ज लेकर हमें सभी कामों को करना पड़ रहा है.2019से पूर्व जब हेमंत सोरेन की चुनावी यात्रा चल रही थी तो उन्होंने सरकार आने के3महीने के बाद सभी कर्मियों को परमानेंट करने की बात कही थी. लेकिन आज तक हम लोगों को नियमित नहीं किया गया है. अगर सरकार हमारे इस मांग पर विचार नहीं करती है तो हम आमरण अनशन की भी शुरुआत करेंगे.