हाईलेवल मीटिंग : संभावित बाढ और सुखाड़ को लेकर CM नीतीश कुमार ने की समीक्षा बैठक. सभी तरह के इंतजाम करने का दिया निर्देश

Edited By:  |
SAMBHAWIT BADH AUR SUKHAD KO LEKAR CM NITISH NE KI HIGH LEVEL MEETING SAMBHAWIT BADH AUR SUKHAD KO LEKAR CM NITISH NE KI HIGH LEVEL MEETING

Patna:-बाढ और सुखाड़ को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार अलर्ट मोड में हैं।यही वजह है कि संभावित बाढ एवं सुखाड़ से निपटने के लिए की जा रही तैयारी की समीक्षा के लिए नीतीश कुमार खुद हाइलेबल मींटिग कर रहें हैं।

मुख्यमंत्री सचिवालय के संवाद में आयोजित संमीक्षा बैठक में सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणू देवी के साथ कई विभाग के मंत्री और विभाग के अधिकारी शामिल हो रहें हैं.इसके साथ ही राज्य के कई जिलों को डीएम भी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से इस बैठक में जुड़े हैं।

बताते चलें कि बिहार में अक्सर बाढ और सुखाड़ की स्थिति आते रहती है और कई बार ऐसा होता है कि राज्य के उत्तर बिहार में बाढ की स्थिति रहती है और दक्षिण बिहार मे सुखाड़ की स्थिति.ऐसे में बाढ और सुखाड़ दोनो से निपटने के लिए की जा रही तैयारी की समीक्षा सीएम नीतीश कुमार खुद कर रहें हैं और इस दौरान कई तरह के निर्देश भी अधिकारियों को दी जा रही है.


Copy