नीतीश की तारीफ : जगदानंद सिंह के बेटे अजीत सिंह ने थामा नीतीश की JDU का दामन. RJD को बताया समर्पित कार्यकर्ताओं का कब्रगाह

Edited By:  |
Reported By:
RJD NETA JAGDANAND KE BETA NE JDU JOIN KIYA RJD NETA JAGDANAND KE BETA NE JDU JOIN KIYA

DESK:-RJD और तेजस्वी यादव को जेडीयू ने तगड़ा झटका दिया है।उनकी पार्टी आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदनानंद सिंह के बेटे अजीत सिंह ने ही उन्हें झटका दिया है और उन्हौने नीतीश कुमार की जेडीयू को ज्वाईन कर लिया है।अजीत सिंह को जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है.

अजीत सिंह को पार्टी में शामिल कराने के लिए जेडीयू ने पार्टी कार्यालय में मिलने समारोह का आयोजन किया,इसमें प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ ही रा्षट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी शामिल हुए.जेडीयू के सभी नेताओं ने अजीत सिंह का पार्टी मे स्वागत किया.वहीं आरजेडी से जेडीयू में शामिल होने वाले जगदनानंद सिंह के बेटे अजीत सिंह नें सीएम नीतीश कुमार के कार्यों की जमकर तारीफ की.

आरजेडी से जेडीयू में शामिल होने पर उठ रहे सवाल का जवाब देते हुए अजीत सिंह ने कहा कि वे जेडीयू में इसलिए शामिल हो रहें हैं..क्योंकि वे अपने पिता को आरजेडी कार्यालय में प्रताड़ित होते नहीं देखना चाहतें हैं।अब आरजेडी कार्यकर्ताओ के बजाय थैलीशाहों की पार्टी बन गई है. आरजेडी समर्पित कार्यकर्ताओं का कब्रगाह बन गया है.तेजस्वी यादव ए टू जेड पार्टी के नाम पर जातिवादी कार्ड खेल रहें हैं।EWS आरक्षण का विरोध करना आरजेडी का गलत फैसला था.


Copy