राष्ट्रपति पर अभद्र टिप्पणी की घोर निंदा : केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने टीएमसी नेता अखिल गिरि के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की

Edited By:  |
Reported By:
rashtrapati per abhadra tipani ki ghor ninda rashtrapati per abhadra tipani ki ghor ninda

रांची: केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा ने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार के मंत्री और टीएमसी नेता अखिल गिरि के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. आज अर्जुन मुंडा ने दिल्ली के25तुगलक रोड स्थित अपने आवास में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अखिल गिरि ने देश के राष्ट्रपति के ऊपर जिस तरीके से अभद्र टिप्पणी की है,वह निंदनीय है और दुर्भाग्यपूर्ण है.

आश्चर्य की बात ये है कि पश्चिम बंगाल की सरकारजहां स्वयं एक महिला मुख्यमंत्री हैं और उसके मंत्रिमंडल के सदस्य खुलेआम देश के महिला जनजाति राष्ट्रपति के ऊपर इस प्रकार की अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं. इस मामले में ममता बनर्जी को स्वयं स्पष्टीकरण देना चाहिए. क्योंकि टीएमसी के मंत्री ने इस तरह का गलत बयान दिया है. यह बयान उन्होंने किसके कहने पर दिया है.यह बयान देश को अपमान करने वाला है.

ऐसे मंत्री को ममता बनर्जी को अपने मंत्रिमंडल से तुरंत बर्खास्त करना चाहिए. और इस तरह के बयानों के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. टीएमसी नेता के बयानों से स्पष्ट होता है कि यह टीएमसी के चरित्र में है. पश्चिम बंगाल की सरकार, देश के आदिवासियों और पश्चिम बंगाल के आदिवासियों का भी शोषण करती रही है. मैं इसकी घोर निंदा करता हूं. क्योंकि ये बयान अशांति फैलाने वाले हैं.


Copy