दुखद : कुआं की सफाई के लिए अंदर गए थे दो मजदूर..NDRF ने दोनो का निकाला डेडबॉडी

Edited By:  |
Reported By:
RANCHI ME TWO MAJDOOR KI MAUT SE MACHA HARKAMP.. RANCHI ME TWO MAJDOOR KI MAUT SE MACHA HARKAMP..

Ranchi:-बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची से हैं जहां सफाई करने कुँआ में उतरे दो मजदूर की मद घुटने से मौत हो गई.इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और दोनो मजदूर के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार नामकुम थाना क्षेत्र लोवाडीह स्थित लगनबाड़ी मुहल्ले में एक घर में कुआँ साफ करने के लिए दो मजदूर उतरे थे.पर अंदर ही दोनो मजदूर का दम घटने लगा,पर वे चाहकर भी हार नहीं निकल पाए और दोनो की कुंआ के अंदर ही मौत हो गयी.

जब काफी देर तक दोनो की एक्टविटी कुंआ के मालिक को नहीं मिली तो उसने स्थानीय पार्षद की इसकी सूचना दी.पार्षद की सूचना के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और फिर दोनो के शव को बाहर निकाला..मृतकों का नाम विनोद प्रभाकर पन्ना और कार्तिक उरांव है.इस सम्बंध में स्थानीय पार्षद कुलभूषण डुंगडुंग ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद वे मौके पर पहुंचे, पर काफी संकीर्ण और गहरा कुआँ होने के कारण मामले की जानकारी नामकुम थाना पुलिस और एनडीआरएफ टीम को दी गयी।जिसके बाद एनडीआरएफ़ के इंस्पेक्टर सरोज कुमार के नेतृत्व में एनडीआरएफ़ की टीम पहुंची। एनडीआरएफ़ की टीम के गोताखोर प्रवीण कुमार ने कुएं में उतरकर अचेतावस्था में दोनों को कुए से निकाला।दोनो को आनन फानन में रिम्स भिजवाया गया,पर डाक्टरों ने वहां पहुंचते ही दोनो को मृत घोषित कर दिया।


Copy