रांची के खलारी में ट्रिपल मर्डर से सनसनी : पति एवं पत्नी के साथ ही एक युवक की हुई धरादार हथियार से हत्या

Edited By:  |
Reported By:
ranchi me triple murder se sansani ranchi me triple murder se sansani

रांची-बड़ी खबर झारखंड की रांची से आ रही है जहां पति-पत्नी समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गयी है।हत्या की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

ट्रिपल मर्डर की घटना खलारी थाना क्षेत्र के मोहन नगर के 128 नंबर कॉलोनी में हुई है। मृतक में पति पत्नी और एक युवक शामिल है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या की यह घटना अवैध संबंध की वजह से हुई है।स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहन नगर कॉलोनी मैं रहने वाले प्रकाश चौहान नामक युवक नशे में धुत होकर 128 नंबर कॉलोनी स्थित सीसीएल कर्मी देव प्रसाद मेहर उर्फ गरीबन सतनामी के आवास पहुंचा और देव प्रसाद मेहर की पत्नी कौशल्या देवी को चाकू मार दी.

कौशल्या के शोर के बाद पति देव प्रसाद मेहर और उनकी बेटी दौड़ाकर घर से निकली तो प्रकाश चौहान ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद घायल अवस्था में देव प्रसाद मेहर ने भी पास में रखे हथौड़ी से सर पर वार कर प्रकाश चौहान को लहूलुहान कर दिया . इस घटना के थोड़ी देर के ही बाद कौशल्या देवी और युवक प्रकाश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि गंभीर अवस्था में कॉलोनी के लोग देव प्रसाद मेहर कोडकरा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी भी मौत हो गई.

दो अन्य घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद ही खलारी थाना के इंस्पेक्टर फरीद आलम मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है. कॉलोनी में एक साथ तीन लोगों की हत्या से लाके में सनसनी फैल गयी है।


Copy