POLICE को बनाया बंधक : रांची के खलारी में छापमारी करने गई ATS के बंधक बनाए जाने के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
RANCHI ME STF HI BAN GAYE BANDHAK RANCHI ME STF HI BAN GAYE BANDHAK

Ranchi:-बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची जिला से है जहां अपराधियों को पकड़ने गई एटीएस पुलिस टीम को बनाया बंधक बना लिया गया.एसटीएफ टीम के बंधक बनाए जाने की सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया..आनन-फानन में सीऩियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद दारोगा समेत अन्य पुलिस जवान को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करवाया.

मिली जानकारी के अनुसार खलारी पुलिस के सहयोग से खूंटी पुलिस ने जेहलीटांड से असलम नामक युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया।गिरफ्तार युवक से खलारी थाना ले जाकर पुछताछ की गई जिसके बाद मिली जानकारी के आधार पर रांची धुर्वा की एटीएस टीम अन्य अपराधियों को पकड़ने खलारी पहुंची.पुलिस वहां नेपाली नामक युवक के घर में छापामारी करने के लिए घुसी।इस दौरान पुलिस और परिजनों में झड़प हो गई।

घरवालों ने हल्ला करना शुरू कर दिया जिसके बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई.इस दौरान महिलाओं ने अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया जिसके बाद ग्रामीणों ने एटीएस टीम को बंधक बना लिया.इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा।

वहीं जवानों को बंधक बनाए जाने की सूचना पर जिला पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी राय दल-बल के साथ मैके पर पहुंचे,जहां उन्होंने बैठक कर दोनों पक्षों के साथ मामले को शांत कराया और बंधक बने पुलिसकर्मी को सुरक्षित बाहर निकाला.

इस दौरान एटीएस टीम का कहना था कि नेपाली नामक युवक वांछित अपराधी है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके घर पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही नेपाली घर से फरार हो गया।नेपाली पर कई गंभीर आरोप है. इधर आरोपी युवक की पत्नी ने पुलिस के ऊपर घर में अकेला पाकर महिला के साथ मारपीट करने और नगदी एवं ज्वेलरी लूट कर ले जाने का आरोप लगाया है.


Copy