रांची में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां : पहाड़ी बाबा मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, प्रशासन नदारद

Edited By:  |
Reported By:
ranchi me korona guideline ki udi dhajjiya ranchi me korona guideline ki udi dhajjiya

रांची : राजधानी रांची में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी धार्मिक स्थलों और होटल पर नए साल के जश्न को लेकर खास हिदायत भी दी गई थी। सभी अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन का पलायन करने की कड़ी हिदायत थी गई थी, लेकिन इसके बावजूद तमाम दिशा निर्देश टूटते दिखे।

आपको बता दें कि कल ही रांची में कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए आपदा प्रबंधन विभाग के द्वारा एक बैठक बुलाई गई थी। जहां सभी धार्मिक स्थलों और होटल पर नए साल के जश्न को लेकर खास हिदायत भी दी गई थी ,लेकिन राजधानी रांची के प्रसिद्ध पहाड़ी बाबा मंदिर में सुबह से ही कोरोना गाइडलाइन इन की धज्जियां उड़ते हुए देखी गई है।

नव वर्ष पर मंदिर में दर्शन करने वाले भक्तों का तांता लगा रहा। इस दौरान किसी ने भी मास्क का उपयोग जरुरी नहीं समझा। पूरे मंदिर परिसर में इस दौरान प्रशासन भी नदारद रही। मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं सोशल डिस्टेंस का पालन भी नहीं कर रहे हैं।

ऐसे में यह भी एक बहुत बड़ी बीमारी को कहीं ना कहीं न्योता देने का काम कर रही है। पिछले 1 से 2 दिनों में संक्रमण की संख्या बढ़कर दोगुना पहुंच गया है। हालाँकि मंदिर प्रबंधन कमेटी के द्वारा किसी भक्तों को मास पहनने की हिदायत दी जा रही है।


Copy