'रक्षा बंधन' कल होगी रिलीज : प्रमोशन से गायब रही भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार ने कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
raksha bandhan kal hogi reliese raksha bandhan kal hogi reliese

DESK : बॉलीवुड के खिलाड़ी ‘अक्षय कुमार’ अपने आगामी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर सुर्खियों में बने हैं। भाई-बहन के रिश्ते पर बनी फिल्म बस कुछ ही घंटों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में अक्षय कुमार अपने फिल्म को जोर-शोर से प्रमोट कर रहे हैं। वहीँ अक्षय कुमार अपने कास्ट के साथ कई इवेंट्स और रियालीटी शो में नजर आ रहे है, लेकिन फिल्म की हीरोइन भूमि पेडनेकर इन सभी प्रमोशन से गायब है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया के आधिकारिक अकाउंट पोस्ट शेयर कर कहा कि "स्टार के नखरें, क्या होते हैं स्टार के नखरें ? यहां खुद ही खुद का फैन बनना पड़ता है। मजाक कर रहा हूं, यह मेरी को-स्टार और दोस्त भूमि पेडनेकर के लिए एक एप्रिसिएशन पोस्ट है। वह उस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गईं, जिसका टाइटल रक्षा बंधन है और इसमें चार बहनों की कहानी दिखाई गई है और यह बताता है कि एक कलाकार के रूप में वह कितनी सिक्योर हैं।"

जहा तक एक्ट्रेस की बात करें तो भूमी स्क्रिप्ट सुनकर फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गयी थी और एक्ट्रेस की इसी बात ने खिलाड़ी कुमार को इंप्रेस कर दिया। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर भूमि के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए उनकी तारीफ की, भाई-बहन की बॉन्डिंग पर आधारित फिल्म होने के कारण भूमि के प्रमोशन में न शामिल होने की वजह है।

आपको बता दें कि आनंद एल राय के निर्देशक में बनी फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की है।

अंशुमन


Copy