राजनीतिक बयानबाजी जारी : राजधानी में शुक्रवार को हुई हिंसक घटना पर विधायक इरफान अंसारी के ट्वीट पर कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने

Edited By:  |
Reported By:
rajnitik  bayanbaajee jaari rajnitik  bayanbaajee jaari

रांची: शुक्रवार को रांची में जुमे की नमाज के बाद घटी हिंसक घटना और पुलिसिया कार्रवाई के बाद सियासत तेज हो गई है. सियासत के बीच ही कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी के एक ट्वीट ने कांग्रेस और बीजेपी को आमने सामने ला दिया है. बीजेपी ने जहां इरफान अंसारी के ट्वीट को एक समुदाय विशेष को संतुष्ट करने अपने वोट बैंक बढ़ाने और पुलिस का मनोबल कमजोर करने वाला बताया.

वहीं कांग्रेस अपने विधायक के साथ खड़ी नजर आ रही है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने जहां इरफान के ट्वीट पर सवाल खड़ा किया है और उसे ऐसे माहौल में नहीं करने की बात कही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने इरफान के ट्वीट पर उसका बचाव करते हुए कहा है कि यहां लोकतंत्र है और हर किसी को अपना पक्ष अपना नजरिया रखने का अधिकार है. शुक्रवार की घटी घटना पर इरफान अंसारी ने भी अपना पक्ष रखा है. अपना नजरिया रखा है. ऐसे में उस पर सवाल खड़ा करना विपक्ष की मानसिकता को दर्शाता है.

गौरतलब है कि इरफान अंसारी ने अपने ट्वीट पर रांची पुलिस को शुक्रवार की घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही सिटी एसपी के कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि सिटी एसपी पहले से ही संदेह के घेरे में रहे हैं और आज की घटना उसी का परिणाम है. वहीं उन्होंने यह भी लिखा है कि सिटी एसपी के कण-कण में नफरत और भेदभाव भरा है.


Copy