चिंतन : राजगीर में CONGRESS का दो दिवसीय संकल्प शिविर... पार्टी की मजबूती के लिए हो रहा है चिंतन-मनन

Edited By:  |
Reported By:
 RAJGIR ME SURU HUA CHINTAN SHIVIR..  RAJGIR ME SURU HUA CHINTAN SHIVIR..

नालंदा-उदयपुर में हुए राष्ट्रीय चिंतन शिविर के बाद बिहार कांग्रेस का चिंतन शिविर राजगीर में आयोजित किया जा रहा है.दो दिवसीय चिंतन शिविर में प्रदेश अध्यक्ष मदन मनोहन झा के साथ ही बिहार एवं बिहार से जुड़े पार्टी के करीब 300 प्रतिनिधि शामिल हो रहें हैं.

चिंतन शिविर का आयोजन राजगीर के अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन हॉल में किया गया है.पार्टी ने इसे "नव संकल्प शिविर" का नाम दिया है।इस दो दिवसीय संकल्प शिविर का उद्घाटन आज कांग्रेस के बिहार प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से किया है.इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए दो दिवसीय नव संकल्प शिविर का आयोजन किया गया है. मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस देश की सबसे बड़े पार्टी है.. मगर बिहार में हमारा जनाधार कम है इस वजह से वे प्रदेश में छोटे भाई की भूमिका में है ।

वहीं बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन को बेमेल शादी बताते हुए मदन मोहन झा ने कहा कि अलग अलग विचटार धारा की दोनो पार्टी सत्ता के लिए एक साथ आई हैं.इस बैठक में मुख्य रूप से बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारीक अनवर , डॉक्टर शकील अहमद पूर्व सांसद व राज्यपाल निखिल कुमार, राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, पार्टी के सांसद डॉ जावेद साहब ,पार्टी के सभी विधायक,विधान पार्षद पार्टी के सभी विधान पार्षद गण पूर्व सांसद पूर्व विधायक पूर्व विधान पार्षद, सभी जिलों के जिला अध्यक्ष के अलावे बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ नेतागण शामिल हो रहें हैं.


Copy