राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान पर महाभारत : शिव सेना और भाजपा के नेताओं ने किया जमकर विरोध

Edited By:  |
rahul gandhi key bayan par mahabharat rahul gandhi key bayan par mahabharat

PATNA- राहुल गांधी के बयान पर जबरदस्त महाभारत शुरू हो गया है। कल महाराष्ट्र में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने एक पत्र दिखाते हुए सावरकर के बारे में बयान देते हुए कहा था कि वीर सावरकरजी जेल से बाहर आने के बाद अंग्रेज के लिए काम कर रहे थे।

इस बयान का विरोध करते हुए शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि इस तरह का बयान बरदास्त के बाहर है। महाराष्ट्र का एक भी कांग्रेसी नेता इस तरह के बयान का समर्थन नहीं कर सकता। राहुल गांधी को इस तरह के बयान से बचना चाहिए था। अगर ऐसा ही चलता रहा तो महाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस के गठबंधन में दरार आ सकती है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि सावरकर के जीवन को दो भागों में बांट कर समझना चाहिए। एक जब सावरकर आजादी का आंदोलन लड़ रहे थे और दूसरा जब सावरकर जो जेल गए थे। जेल जाने के पहले वाले सावरकर क्रांतिकारी थे, लेकिन जेल जाने वाला सावरकर अंग्रेज से माफी मांग कर देश के खिलाफ गद्दारी करने वाले थे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर कहा कि देश कभी भी वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। कांग्रेस नेता जानबूझकर इस तरह का बयान दे रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुजरात चुनाव के दौरान कहा कि कांग्रेस हमेशा से टुकड़े टुकड़े गैंग का साथ देती रही है। वह कभी हिंदू आतंकवाद के नाम पर तो कभी वीर सावरकर के नाम पर देश की भावना के साथ खिलवाड़ करती रही है। यह सरासर गलत है।

वहीं असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने गुजरात में सावरकर मामले पर कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह के शब्दों का उपयोग किया है उसे सही नहीं ठहराया जा सकता। इस बयान से राहुल गांधी की विचारधारा का पता चलता है। राहुल गांधी देश विरोधी हैं। हिंदू विरोधी हैं। देश की जनता उनसे बदला लेगी।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy