रघुवर के आरोप पर जेएमएम का पलटवार : BJP के संपूर्ण कार्यकाल की जांच करेगी राज्य सरकार-सुप्रीयो भट्टाचार्य

Edited By:  |
Reported By:
raghuwar  ke aarop per jmm ka palatwar raghuwar  ke aarop per jmm ka palatwar

रांची: पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास द्वाराJMMपर लगाए गए गंभीर आरोप काJMMके महासचिव सुप्रिया भट्टाचार्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दूसरों पर आरोप लगाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री मोमेंटम झारखंड का घोटाला भूल गए. आईएस पूजा सिंघल को क्लीन चिट देने पर रघुवर दास ने साफ किया था कि उनका कहना था कि अधिकारियों ने दी क्लीनचिट मैंने नहीं दिए.2000और500के नोट जो विधि द्वारा पकड़े गए हैं यह हमारे समय का पैसा नहीं है. नोट का सीरीज नंबर रघुवर दास से बताए.

JMMने पूछा कि2016के नोट नोटबंदी के बाद2017में क्लीन चिट दी गई. 2016 से लेकर 2019 के बीच क्या2000और500के नोट नहीं थे?रघुवर जी सार्वजनिक रूप से बताइए कि नोटों की सीरीज संख्या क्या है. जो मन में आता है रघुवर दास बोलते हैं. अब ऊंट पहाड़ के नीचे आया.

JMMके महासचिव सुप्रिया भट्टाचार्य ने कहा कि अबBJPके संपूर्ण कार्यकाल की जांच राज्य सरकार करेगी.राज्य निर्माण के बाद से भारतीय जनता पार्टी जो भी क्रियाकलाप हुए हैं उन सब की गहन जांच होगी. भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं से अपील की है कि ऐसे व्यक्ति को पार्टी से निकाल दिया जाए जो भ्रम फैला रहे हैं. उससे संघीय व्यवस्था में आंच पड़ेगी.

वहीं गिरिडीह विधायक सुदीव्य कुमार सोनू ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि BJP के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रघुवर दास का आत्मविश्वास हिला हुआ है. अपने इस आरोप से इंकार नहीं कर सकते कि उस समय वह मुख्यमंत्री थे. मैनहार्ट घोटाला, टॉफी और टीशर्ट घोटाला, पूल निर्माण और पूजा सिंघल को क्लीन चिट देने की मांग जेएमएम राज्यपाल से करेगा.

मुख्यमंत्री पत्नी को जमीन देने के सवाल पर जेएमएम विधायक ने कहा कि अगर उस समय मुख्यमंत्री की पत्नी को जमीन दिया गया तो वो साल 2014 था. उस समय वे मुख्यमंत्री थे. 5 वर्षों से रघुवर दास कहां थे.


Copy