रफ्तार का कहर : ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर में 2 व्यक्तियों की मौत और 2 गंभीर रूप से घायल

Edited By:  |
Reported By:
rafataar ka kahar rafataar ka kahar

धनबाद: खबर है धनबाद की जहां देर रात तोपचांची थाना क्षेत्र के हाडकोक भट्ठा के पास ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जबर्दस्त टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई जबकि2गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर तोपचांची पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घायल युवकों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेजा दिया गया.

बताया जा रहा है कि रविवार देर रात तोपचांची थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर ट्रक एवं स्कॉर्पियो के बीच भिड़ंत में 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई एवं 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस तथा ग्रामीणों की मदद से घायल युवकों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद स्थित एसएनएमएमसीएच अस्पताल भेजा गया. घटना तोपचांची राजगंज थाना सीमा के पास हाडकोक भट्ठा के पास घटी थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ‌ रही थी. रोड में तीखा मोड़ होने के कारण अचानक ट्रक से जा टकराया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो पर करीब 4 लोग सवार थे. स्कॉर्पियो में सवार लोग भुली का बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही तोपचांची पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी गई है


Copy