पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने किया निरीक्षण : मोहनपुर स्टेशन चल रहे परियोजना कार्य एवं मधुपुर स्टेशन पर रोड ओवर ब्रिज (आरओबी) के निर्माण कार्य का लिया जायजा

Edited By:  |
Reported By:
purva railway ke  mahaprabhandhak ne kiya  nirikchhan purva railway ke  mahaprabhandhak ne kiya  nirikchhan

मधुपुर:पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक अरूण अरोड़ा, मंडल रेल प्रबंधक परमानन्द शर्मा,आसनसोल और पूर्व रेलवे के निर्माण संगठन,मुख्यालय और आसनसोल मंडल की इंजीनियरिंग टीम ने आज जसीडीह-दुमका सेक्शन पर अतिरिक्त तीन लाइनों के साथ हॉल्ट स्टेशन को ब्लॉक स्टेशन में रूपांतरण के कार्य की समीक्षा के लिए मोहनपुर स्टेशन का निरीक्षण किया और चल रहे परियोजना कार्य की समीक्षा की. अरुण अरोड़ा ने जसीडीह-आसनसोल सेक्शन पर मधुपुर स्टेशन पर रोड ओवर ब्रिज (आरओबी) के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया.महाप्रबंधक अरुन अरोराने ईस्टर्न रेलवे भारत स्काउट्स एंड गाइड्स द्वारा स्टेट ट्रेनिंग पार्क मधुपुर में आयोजित53वीं राज्य रैलीके समापन समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की.

इस मौके पर महाप्रबंधक ने कहा कि भारत स्काउट्स और गाइड्स का मुख्य उद्देश्य योग्यता, आत्मनिर्भरता का निर्माण करने के अलावा युवाओं के नैतिक चरित्र को विकसित करना है जिससे निर्भरता और क्षमता को सक्षम किया जा सके. यह पूर्व रेलवे भारत स्काउट और गाइड के स्वयंसेवकों को विभिन्न सामाजिक कार्यों में भाग लेने और संकटग्रस्त लोगों की सहायता करने के लिए भी प्रेरित करता है. उन्होंने आगे कहा कि पूर्व रेलवे भारत स्काउट्स एंड गाइड्स प्राकृतिक आपदाओं के दौरान और यात्रियों को सेवाएं देने के उद्देश्य से रेलवे की दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.


Copy