पुलिस SHAME SHAME : नशे में धुत दारोगा और उनके सहकर्मी ने बीच सड़क पर काटा बवाल,जानें पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
police  shame shame police  shame shame

जमशेदपुर:खबर है जमशेदपुर की जहां कानून का रखवाला ही अगर पियक्कड़ हो जाए तो लोग किस पर भरोसा करेंगे और किसके सहारे कानून को बचाने की बात करेंगे. जी हां हम बात कर रहे हैं बिष्टुपुर थाना में पदस्थापित दारोगा का जो शराब के नशे में देर रात सड़क पर तांडव करता रहा.

लोगों को पहले यह लगा कि यहां एक्सीडेंट हुआ है. लेकिन करीब आधे घंटे के नौटंकी के बाद यह पता चला कि यह तो शराब के नशे में चूर है. इतना ही नहीं इनके सहकर्मी भी अपने आप को इंस्पेक्टर बता रहे थे. और यह भी शराब के नशे में धुत थे.

वैसे जो व्यक्ति अपने आपको इंस्पेक्टर कह रहा था वह भी बिष्टुपुर थाना में दरोगा के पद पर पदस्थापित हैं. वैसे दोनों शराब पीकर सड़क पर तांडव करता रहा और लोग यह समझते रहे कि यह तो एक्सीडेंट का मामला है. लेकिन कुछ देर बाद जब बिष्टुपुर थाना को फोन किया गया और बिष्टुपुर थाना की पुलिस पहुंची तो पूरा मामला साफ हो गया. क्योंकि जो वर्दी में है वह तो पहचान आ रहा है और जो वर्दी में नहीं है वह भी बिष्टुपुर थाना का दरोगा ही है. अब आप समझिए कि नशा के खिलाफ अभियान चलाने वाली पुलिस अगर खुद को नशा करें तो नशेड़ी क्यों नहीं मस्त रहेगा.


Copy