होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा : पुलिस ने छापेमारी कर युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

Edited By:  |
Reported By:
POLICE NE  RACKET KA KIYA UDBHEDAN POLICE NE  RACKET KA KIYA UDBHEDAN

गया: बिहार के गया जिले के चाकंद थाना क्षेत्र के गया-पटना रोड स्थित एनएच- 83 पर हाई स्कूल के सामने बहुरानी होटल में होटल व्यवसाय के आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है। दरअसल बहुरानी होटल में एएसपी सह एसडीपीओ विधि-व्यवस्था भरत सोनी के नेतृत्व में पुलिस बल के जवानों द्वारा होटल में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस ने युवती के साथ एक युवक राहुल कुमार को आपत्तिजनक जनक स्थिति में पकड़ा गया। जबकि पुलिस के भनक मिलते ही होटल के मालिक फरार हो गए।

एएसपी भारत कुमार सोनी ने बताया कि पकड़े गए युवक-युवती को पुलिस हिरासत में लेकर थाना लाया गया। जहां पूछ-ताछ करने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद युवक राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गयाा। वही इस कार्रवाई में पकड़ी गई युवती को महिला थाने को सुपुर्द कर दिया गया है। एएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि होटल के आड़ में देह व्यवसाय का धंधा किया जा रहा है जिसके बाद पुलिस टीम के द्वारा छापामारी की गई।

वही स्थानीय लोगों का कहना है कि बहुरानी होटल के नाम पर जिस्म फरोशी का धंधा लंबे समय से खूब फल-फूल रहा है। पहले भी यहां पुलिस की छापेमारी हुई थी, जिसमें कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए थे। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से फिर से यह धंधा फल फूलने लगा। होटल संचालको के भय से किसी में हिम्मत नहीं होती कि इसकी शिकायत कर सके। वही थानाध्यक्ष चाकंद मृत्युंजय कुमार ने बताया गिरफ्तार युवक जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड क्षेत्र का रहने वाला है।


Copy