पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : राजू खान गोलीकांड का मुख्य साजिशकर्ता सहित 4 अपराधी गिरफ्तार

Edited By:  |
police  ko  mili badi  kaamyaabi police  ko  mili badi  kaamyaabi

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने चर्चित राजू खान गोलीकांड का मुख्य साजिशकर्ता समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी अपराधियों के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिक दर्ज था.

मामले में थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि गोलीकांड के मुख्य साजिशकर्ता शिवम आजाद का सहयोगी विकास कुमार के निशानदेही पर शिवम आजाद और उसके दोनों शूटर गुलाम रसूल उर्फ गप्पू और विजय हांडी को भी धनबाद से गिरफ्तार किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि बस स्टैंड में वर्चस्व बनाए रखने एवं ठेकेदारी में हिस्सा नहीं देने का राजू खान द्वारा विरोध करने पर राजू खान की हत्या के लिए शिवम आजाद ने एक षड्यंत्र के तहत गोली चलवाया.शूटर गुलाम रसूल और विजय हांडी ने9एमएम के पिस्टल को शिवम आजाद के कहने पर बराकर नदी में फेंक दिया था,जबकि घटना में उपयोग किए गए मोटरसाइकिल को भूली रेलवे लाइन के नजदीक सुनसान घनी झाड़ी में छिपा दिया गया था. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरिडीह एसपी अमित रेणु व डीएसपी संजय राणा के नेतृत्व में अपराधियों को झारखंड और बंगाल में लगातार छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है.

बताते चलें कि 27 मई को लगभग 10:45 में जब ट्रांसपोर्टर व बस ऑनर राजू खान बस स्टैंड ऑफिस से अपने घर लौट रहे थे तो कांग्रेस ऑफिस के नजदीक उन पर अपराधियों ने गोली चलाई थी जिसमें वह बाल बाल बच गए थे. उन्होंने नगर थाना में शिवम आजाद और उसके अज्ञात सहयोगियों पर प्राथमिक दर्ज कराई थी.


Copy