धरा गए मियां-बीबी : केस मैनेज करने के एवज में पुलिस के नाम पर 25 लाख डिमांड करने वाले पति-पत्नी पहुंच गए हवालात

Edited By:  |
POLICE KE NAAM PER 25 LAKH KA DEMAND KARNE WALA HUSBAND-WIFE ARRESTED. POLICE KE NAAM PER 25 LAKH KA DEMAND KARNE WALA HUSBAND-WIFE ARRESTED.

DESK:-पहले प्राथमिकी और फिर केस को मैनेज करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग का मामला राजधानी पटना में सामने आई है.पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.यह कार्रवाई पटना की दानापुर पुलिस ने की है.

पूरे मामले की बात करें तो दानापुर की एक महिला ने अंकित नामक युवक पर सोशल मीडिया पर उसके गलत एवं अभद्र फोटो व वीडियो वायरल करने की शिकायत पुलिस से की थी जिसके बाद पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था..पुलिस के एक्शन के बाद शिकायतकर्ता महिला एवं उसके पति ने अंकित के पिता से मामला को रफा-दफा करने के लिए 25 लाख रूपए की डिमांड की थी..महिला के पति ने अंकित के पिता के दोस्त के मोबाइल से बात करके 25 लाख की मांग की थी.इस 25 लाख में 10 लाख एएसपी दानापुर और 10 लाख केस की आईओ को देने की बात बताई थी.पैसा नहीं देने पर बेटे को जेल में ही सड़ा देने की धमकी उसने दी थी.पति-पत्नी द्वारा बेल कराने का नाम पर की जा रही ब्लैकमेलिंग को लेकर अंकित के पिता ने पुलिस में शिकायत की और सबूत के तौर पर पैसा मांगते हुए ऑडियो भी पुलिस को दिया.इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.


Copy