पुलिस जवानों में काफी उत्साह : नर्सिंग स्कूल की नर्सेज ने सामूहिक रूप से जिला पुलिस जवानों के कलाईयों पर राखी बांधी

Edited By:  |
Reported By:
police  jawaano mai kaaphi utasaah police  jawaano mai kaaphi utasaah

धनबाद : जिला पुलिस बल के जवानों को पुलिस लाइन धनबाद में रक्षाबंधन के मौके पर आज नर्सिंग स्कूल की नर्सेज ने सामूहिक रूप से कलाईयों पर राखी बांधी. जिला पुलिस बल के जवानों ने सामूहिक रक्षाबंधन का त्योहार मनाए जाने से काफी प्रसन्नता व्यक्त की. नर्सिंग स्कूल की सभी नर्सेज बहनों को जवानों ने सुरक्षा प्रदान करने का वादा किया.

इस मौके पर जिले के डीएसपी वन अमर कुमार पांडे ने बताया कि नर्सेज द्वारा उनकी कलाईयों पर सामूहिक रूप से राखी बांधे जाने से वे लोग काफी खुशी महसूस कर रहे हैं. क्योंकि वह लोग ड्यूटी निभाने के लिए अपने घर और परिवार से दूर रहते हैं. ऐसे में उन्हें अपनी बहन की कमी अखर रही है. जिसे धनबाद नर्सिंग स्कूल की नर्सेज ने इस कमी को पूरा किया है. रक्षाबंधन के अवसर पर वे लोग धनबाद एवं देश की सभी बहनों को सुरक्षा प्रदान करने का वादा करते हैं.

पुलिस लाइन में सामूहिक रक्षाबंधन का त्योहार मनाए जाने की वजह से जिला पुलिस बल के जवानों में काफी खुशी देखी गई. वहीं बहनों ने भी पुलिस जवानों की कलाईयों पर राखी बांधकर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही थी. उन्होंने बताया कि वह लोग भाईयों की कलाई पर राखी बांधकर अपने को सुरक्षित महसूस करेंगे और आशा करेंगी कि जिला पुलिस बल के जवान रूपी भाई देश की सभी बहन-बेटियों की सुरक्षा में इसी तरह मुस्तैद रहे.


Copy