संवाद को लेकर उत्साह : PM मोदी बिहार के नालंदा समेत चार जिला के 5 मुखिया से कर रहें हैं सीधा संवाद..

Edited By:  |
Reported By:
PM SE SAMWAD KO LEKAR UTSAHIT HAIN BIHAR KE MUKHIA JE PM SE SAMWAD KO LEKAR UTSAHIT HAIN BIHAR KE MUKHIA JE

Nalanda:-देश के पीएम नरेन्द्र मोदी आज देश भर के चुनिंदा मुखिया और पीएम आवास योजना के लाभुकों से सीधा सवंदा करने वालें हैं।इन मुखिया एवं लाभुकों में बिहार के चार जिला के पांच मुखिया भी शामिल हैं.इन मुखिया एवं पीएम आवास योजना के लाभुकों से सीधा संवाद करान के लिए स्थानीय जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नालन्दा जिला समेत चार जिलों के पांच मुखिया एव पीएम आवास योजना के लाभुकों के साथ सीधा संवाद करेंगे। इसके लिए नालंदा जिले के बेन प्रखण्ड के अकौना पंचायत के मुखिया अभय सिंह के साथ-साथ दरभंगा जिले के रानीगंज पंचायत के मुखिया राजकुमार, किशनगंज जिले के दीघालवंक पंचायत के मुखिया पूनम देवी, वैशाली जिले के मिर्जानगर पंचायत के मुखिया रिमझिम देवी, एव पुरणतंद पंचायत के मुखिया गायत्री देवी का नाम शामिल हैं.मोदी इनलोगों से पीएम आवास योजना समेत अन्य योजनाओं से जुड़ी मामलों पर सीधा संवाद में जुड़ेगी।

नालन्दा जिले के अकौना पंचायत के मुखिया अभय सिंह ने पीएम के साथ सीधा संवाद से जुड़ने की सूचना मिलते ही खुशी जाहिर की है और इसका श्रेय उन्हौने पंचायत प्रतिनिधियों व आमजनता को दिया है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस तरह लोगों के लिए कल्याणकारी योजना चला रहे हैं । उसका सीधा लाभ लोगों को मिल रहा है.इसकी जानकारी वे पीएम को देगें .


Copy