पीड़िता को मिली न्याय : महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में 2 मजदूरों को 25 साल का सश्रम कारावास की सजा

Edited By:  |
Reported By:
pirita ko mili nyaay pirita ko mili nyaay

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां अदालत ने गैंग रेप मामले में 2 लोगों को 25 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. 2021 में ईंट भट्ठा पर गई महिला के साथ रास्ते में 2 मजदूरों के गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद पीड़िता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ योगेश कुमार सिंह की अदालत ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो मजदूरों को25वर्ष की सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. इसकी जानकारी विशेष लोक अभियोजक राकेश कुमार राय ने दी है.

पारबहाल चंदनकियारी निवासी धनु केवट व घाघरी निवासी दुलाल कालिंदी को सजा सुनाई गई है. महिला को अकेला पाकर दोनों अभियुक्त ने दुष्कर्म किया उसके बाद,दुष्कर्म के समय दोनों ने वीडियो भी बना लिया था. बाद में वीडियो को इन दोनों ने वायरल भी कर दिया था.

घटना 2021 की तीन मई को हुई थी. महिला अपने ईंट-भट्ठे पर गई थी. वह यहां से लौट रही थी. रास्ते में बहुत तेज आंधी-पानी आ -गई. महिला इससे बचने के लिए एक पेड़ के नीचे छिप गई. वहां धनु व दुलाल आए और महिला के साथ दुष्कर्म किया. दोनों ने इसका वीडियो वायरल कर दिया. महिला ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. अदालत में दिए अपने बयान में महिला ने बताया था कि दोनों अन्य कई महिलाओं के साथ छेड़खानी इसके पहले भी करते थे. दबंग होने की वजह से इनके खिलाफ किसी ने मुंह नहीं खोला था.


Copy