पीछे हट जा.... ये है सिर्फ मेरा प्यार ! : प्रेमी के लिए आपस में भिड़ी 5 प्रेमिकाएं, वीडियो वायरल

Edited By:  |
piche hat ja ye hain mera pyar piche hat ja ye hain mera pyar

पटना : प्रेमिका के चक्कर में लड़को के बीच मारपीट का मामला तो अक्सर आपने सुना होगा लेकिन एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमे बॉयफ्रेंड के चक्कर में 5 युवतियां आपस में भिड़ गई। वहीँ पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है।

मामला हाजीपुर के सोनपुर का बताया जा रहा है जहां कुछ लड़कियां भी मेला घूमने पहुंची थी। इसी दौरान उनमे से एक लड़की ने देखा कि उसका बॉयफ्रेंड किसी दूसरी लड़की के हाथों में हाथ डालें सड़कों पर घूम रहा है। फिर क्या सभी लड़कियां आक्रोशित हो गई और बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही लड़की की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ देर के लिए मेले में अफरातफरी की स्थिति बन गई।

वहीँ मेले में मौजूद किसी शख्स ने मौका का फायदा उठाकर वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि जबतक हंगामा होता रहा मौके पर पुलिस का कोई भी जवान नहीं दिखा। जिला प्रशासन मेले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम का दावा कर रही है लेकिन इस झसदाप के दौरान वहां कोई नजर नहीं आया। हालांकि कशिश न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


Copy